Friday 3 November 2017

ब्रायन ट्विमेइ एफएक्सस्ट्रीट फॉरेक्स


ब्रायन टॉमेयी के साथ साक्षात्कार ब्रायन टॉमेमी एक पूर्णकालिक व्यापारी है, विले द्वारा प्रकाशित मुद्रा बाजार के अंदरूनी लेखक और एक नई आगामी पुस्तक, जेड-स्कोर को व्यापार विदेशी मुद्रा और अन्य वित्तीय साधनों का उपयोग करना। ब्रायन में सांख्यिकीय विश्लेषण करने और विशेष रूप से मानक विचलन गणनाओं में, अपने ट्रेडों की योजना बनाने के लिए एक बहुत ही अद्वितीय स्व-विकसित विधि है। ब्रायन दैनिकफोर्स वरिष्ठ विश्लेषक, हूसेफा हामिद के साथ बैठ गए बाजार पर अपने विचारों पर चर्चा करने के लिए डीएफ व्यापार से पहले अपनी पेशेवर पृष्ठभूमि क्या थी Ive 1 99 6 में फ्लोरिडा amp दक्षिण कैरोलिना में कॉलेज पढ़ाने, राजनीति विज्ञान शिक्षण मैं लोक प्रशासन, अंतर्राष्ट्रीय संबंध, अमेरिकी सरकार, राजनीतिक दलों और राजनीतिक दर्शन जैसे कक्षाएं पढ़ा। मैं वास्तव में कुछ वर्षों के लिए अपने शुरुआती बिसवां दशा में एक शेयर दलाल था, जिसमे स्टॉक एम्प बॉन्ड के साथ बड़ा हुआ क्योंकि मेरे दादा एक निवेशक थे, मैं अपनी सारी ज़िन्दगी वॉल स्ट्रीट जर्नल पढ़ रहा था। डीएफ ट्रेडिंग में आपकी यात्रा ने बीटी से शुरूआत कैसे की, एक दिन में 2004 के अंत में एक दिन मैं कक्षा के लिए दोपहर में सीएनबीसी देख रहा था, और मैं जापानी येन देख रहा था और कीमतों को देख रहा था और उसके बाद अगले दिन और उसके बाद के दिन शीघ्र। मैंने सोचा था कि मैं खुद को पैसे कमाऊंगा, लेकिन मुझे नहीं पता। इसलिए मैंने पहले एक शोध यात्रा शुरू की। मैंने 2005 के मध्य में विदेशी मुद्रा में अपना पहला लाइव व्यापार रखा डीएफ आपने हाल ही में कुछ दिलचस्प सार्वजनिक व्यापार कॉल किए हैं। हमें इसके बारे में कुछ बताएं बीटी मैंने उस व्यक्ति के साथ वार्तालाप के आधार पर किया जो गणित और आंकड़े बाजार की भविष्यवाणी कर सकते हैं। अक्तूबर 2018 से, मैंने एक प्रमुख विदेशी मुद्रा पोर्टल के सदस्य अनुभाग में प्रविष्टियों और लक्ष्य के साथ 20 सार्वजनिक भविष्यवाणियां कीं, सभी 20 ट्रेडों ने अपने लक्ष्य को मारा डीएफ आपके व्यापार की रीढ़ की हड्डी में से एक मानक विचलन है सरल शब्दों में, मानक विचलन माप क्या होता है और यह क्यों प्रभावी है बीटी मानक विचलन अंकगणित माध्य या औसत से मूल्य का प्रसार है मुद्रा की कीमत मानक विचलन के साथ इतनी अच्छी तरह से संरेखित करें मैं किसी और चीज़ का उपयोग करने पर विचार नहीं करता, कभी भी, इसके स्थान पर। डीएफ आप मोविंग एवरेसेस का बड़े पैमाने पर इस्तेमाल करते हैं आप उनको बीटी कैसे इस्तेमाल करते हैं मैं केवल सरल स्थानांतरण औसत का उपयोग करता हूँ दूसरों की घातीय, भारित आदि विकृतियां हैं। समापन मूल्यों के आधार पर सरल एमए एक स्वच्छ उपकरण हैं कम से कम एमए मैं उपयोग 5 एसएमए है और सबसे लंबे समय तक 253 एसएमए डीएफ आप अपने ट्रेडों की योजना के लिए किस टाइमफ्रेम का इस्तेमाल करते हैं, बीटी मैं अपने एमए की गणना के लिए दैनिक समापन कीमतों का उपयोग करता हूं। और फिर मैं उन औसत विचलन की गणना करता हूँ जो औसत मूविंग्स चल रहा है। डीएफ हमें अपनी दो पुस्तकों के बारे में थोड़ा और हमें बताएं कि वे व्यापारियों को क्या प्रदान करते हैं। बीटी पहली पुस्तक के साथ, मुद्रा बाजार के अंदर, मैं एक किताब चाहता हूं जो कि मुद्रा बाजार की कई अलग-अलग दृष्टिकोणों से समझ पायेगा, जो पहले से पूरी तरह से कवर नहीं हुए हैं। उदाहरण के लिए, कितने लोगों को ऑस्ट्रेलियाई उपज की वक्र में ऑस्ट्रेलियाई बंधन के संबंध, या ऑस्ट्रेलियाई बैंकों के बैंकों के लिए ऑस्ट्रेलियाई बंधन एप की पैदावार का संबंध पता है कि कितने लोग समझते हैं कि न्यू ज़ीलैंड ओसीआर दर क्या करती है और यह कैसे काम करती है सबसे महत्वपूर्ण ब्याज दर में कनाडा रातों रात धन बाजार वित्तपोषण दर, या ओएमएमएफआर है। कितने लोग समझते हैं कि बाज़ार की ब्याज दर की तुलना में मैं उन कारकों को कवर करना चाहता था जिन्हें कोई भी नहीं जानता था, इसके बारे में बात की थी, लेकिन विशेष रूप से मुद्रा बाजार और कीमतों के लिए उचित थे। मेरी दूसरी किताब, ट्रेडिंग फॉरेन एक्सचेंज और अन्य वित्तीय साधनों के लिए जेड-स्कोर का उपयोग करना, मुद्रा की कीमतों में औसत की मानक मुद्राओं, जेड-स्कॉर्स, औसत श्रेणियों के मानक विचलन के संदर्भ में मुद्रा की कीमतों को समझने के लिए एक पूर्ण सांख्यिकीय रणनीति है, और मूल्य वितरण के मानक विचलन। विषय में प्यार के साथ Im। डीएफ पिछले कुछ सालों में, आपके तरीके बीटी लागू करने के तरीके के रूप में बाज़ार में बदलाव आया है, यह सभी बाजारों में, कभी भी काम करता है। यह विफल बिना काम करता है यह इक्विटी में काम करेगा, उदाहरण के लिए लेकिन आईडी बल्कि नॅस्डैक जैसे कि एसएपीपी के बजाय अस्थिर कुछ व्यापार करने के बजाय आईडी। आप एक इंडेक्स या कीमत चाहते हैं, ताकि आप औसत में विचलन को पकड़ सकें। डीएफ क्या कोई भी बाजार स्थितियां हैं, जब आपकी रणनीति बीटी के प्रदर्शन को अच्छी तरह लागू नहीं करती है, लेकिन यह अभी भी छोटी श्रेणियों को पकड़ती है। यह हर बाजार मूल्य को पकड़ता है जो रिकॉर्ड करता है, लेकिन इसकी एक सुंदर प्रवृत्ति प्रणाली है। यह 50 से 50 पीईपी तक फैल जाती है जो 200 से 300 पीईपी तक चलता है डीएफ कैसे समाचार amp बुनियादी बातों का प्रभाव आपके व्यापार को प्रभावित करता है बीटी अस्थिरता संख्या में देखा जाता है। मैं बाजार में पहले से ही कीमत की अस्थिरता की जानकारी देता हूं। उदाहरण के लिए, आज मारियो ड्रगी ने ईसीबी दर के फैसले के बाद टिप्पणी की और 50 पिप्स कताई बाजार भेजा। लेकिन मेरे सिस्टम ने इसे आ रहा देखा। सुबह एनएफपी जारी होने से पहले एनएफपी के साथ क्या हो रहा है, यह मैं देखूंगा। डीएफ क्या आप बीटी इम को यूरोपीय ओपन के ठीक बाद में रखते हैं, लगभग 3 वें ईस्टर्न टाइम और दोपहर तक दोपहर तक जब मैं अक्सर एक और प्रोजेक्ट पर कुछ और शोध या काम करता हूं। सूचना और अनुसंधान के साथ प्यार में आईएम एक बार जब मैं एक व्यापार करता हूं, तो मैं इसे चलाता हूं, मैं इसके बारे में चिंता नहीं करता। अगर उन दुर्लभ दिनों पर एक स्थिति मेरे खिलाफ हो जाती है, तो मैं सिर्फ एक ही लक्ष्य उद्देश्य के साथ स्थिति में जोड़ देता हूं। आम तौर पर एक व्यापार 1-2 दिनों का होता है लेकिन यह अधिक लंबा हो सकता है डीएफ आप अपने ट्रेडों को निष्पादित करने के लिए किस मंच का समर्थन करते हैं बीटी एफएक्ससीएम ट्रेडस्टेशन मैं इसे सरल रूप में सरल रखता हूं क्योंकि मैं एक विशाल कम्प्यूटर आदमी नहीं हूं डीएफ क्या आप अभी भी एक व्यापारी बीटी के रूप में आज भी गलती करते हैं, मैं एक प्रविष्टि को गलत कह सकता हूं उदाहरण के लिए, धन्यवादबंदी के लिए 2 दिनों के लिए धन्यवाद बंद कर दिया गया था, यह लगभग 100-150 पिप्स (मैंने थ्रेडगिविंग से पहले व्यापार रखा था) द्वारा मेरे खिलाफ गहराई से खोला था। डोन 8217 का व्यापार जब बॉन्ड बाजार बंद हो जाता है क्योंकि मुद्रा मूल्यों को 2121 टन कीमत बोनस या उपज की कीमत के गलत संबंध के कारण सही तरीके से जीता गया था। और कभी भी व्यापार नहीं करते जब बैंक बंद होते हैं रविवार से गुरुवार तक व्यापार करें और शुक्रवार को केवल अल्पकालिक ट्रेड करें। हामिद हामिद के बारे में अब कनाडा में आधारित एक ब्रिटिश जन्म हुआ पूर्णकालिक व्यापारी है। वह ट्रेडिंग फॉरेक्स के तकनीकी पहलुओं का आनंद उठाता है और फ़िबोनासी अनुक्रम के आधार पर व्यापार में एक विशेषज्ञ है। वह सिमप्राफिट नामक एक विदेशी मुद्रा ब्लॉग भी लिखते हैं और TheForexRoom के सह-संस्थापक हैं। पोस्ट नेविगेशन एक ने सोचा था कि ब्रायन ट्वीमेरी के साथ साक्षात्कार एक बहुत ही गहराई से साक्षात्कार के लिए हूज़ेफा का धन्यवाद और समान समय देने के लिए धन्यवाद। हमेशा एक मित्र, ब्रायन ट्वीम्ययूएसजेपीवाई: स्तर, रेंज, लक्ष्य न केवल ठोस समर्थन पर बैठे USDJPY हैं लेकिन USDJPY मुद्रा जोड़ी अन्य जोड़े को प्रगति कर रहा है और सीमा व्यापार स्थितियों को मजबूर कर रहा है। JPY दृश्य के साथ-साथ EURJPY और GBPJPY में प्रमुख क्रॉस जोड़ी शामिल हैं क्योंकि दोनों महत्वपूर्ण समर्थनों पर गंभीर रूप से भारी मात्रा में बैठे हैं। इसके आगे या दिन के दिनों में आगे बढ़ने का फैसला करने के लिए जेपीवाई और उसके जेपीवाई के लिए मर जाते हैं। यूएसडीसीएडी ने 1.3180, यूएसडीसीएच 0.9 9 86, USDNOK 8.37, USDSEK 8.87 और USDZAR पर 13.66 पर अपना समर्थन तोड़ दिया। एक उच्च USDJPY आसानी से इसके प्रतिरोध अंक को तोड़ने के लिए जोड़े जोड़े को खींच कर आसानी से खींच सकता है, लेकिन कम जेपीवाई यूआरयूएसडी, जीबीपीयूएसडी में जोखिम जोड़े को ज्यादा समर्थन दे सकता है और किसी भी जोड़ी को अन्य जोड़ी के रूप में व्यवस्थित किया जाता है। इस दिन के लिए, USDJPY प्रमुख ब्रेक पॉइंट्स 113.28 और 111.49 से हैं, एक मात्र 79 पीपी रेंज। 111.49 के खिलाफ समस्या 111 9 3, 111.88, 111.85, 111.77, 111.60 से शुरू होने वाले समर्थन के साथ 1118217 है। 111 का सफर 111.53 के लिए 111.49 के नीचे यात्रा का समर्थन करता है। 110.51, 110.13 और 110.01 को देखने के लिए इसका 111.4 9 अंक टूट गया है। आज और अगले दिनों के लिए, 1118217 के निचले स्तर और 110 के लिए एक रॉकेट पोत की आवश्यकता होगी जिससे वे तोड़ सकते हैं। उल्लेख किए गए ब्रेक प्वाइंट के बावजूद, USDJPY में समानता और सभी मुद्रा जोड़े सीमा विराम हैं क्योंकि अधिकांश जोड़े अच्छी दूरी से दूर हैं। उदाहरण के लिए USDJPY, रेंज ब्रेक 110.508217 और 114.608217 से स्थित है। भले ही आगे के दिनों में 113.28 या 111.4 9 ब्रेक, दोनों बिंदु रेंज ब्रेक के बजाय औसत बाजार स्तर दर्शाते हैं। मुद्रा व्यापार में रेंज ब्रेक हमेशा अधिक महत्वपूर्ण होती है। सबसे अच्छा 113.28 ब्रेक हासिल कर सकता है 113.3 9 और 114 रेंज ब्रेक के लिए कोई खतरा नहीं है। शीर्ष स्थान पर, USDJPY में 112.23 से 113.01 अंक हैं। We8217re एक बाउंस की तलाश करते हुए इसे 112.908217 पर प्राप्त किया जाता है, लेकिन USDJPY इसके ब्रेक बिंदु स्थान के कारण अत्यधिक सावधानी से व्यवहार किया जाता है। गंभीर रूप से ओवरस्लेड यूरोजीपी, 120.36 और 119.60 से देखा गया महत्वपूर्ण बिंदु हैं। जीबीपीजेपीवाई, 140.44 और 138.65 JPY तय करेगा कि हम इस सप्ताह यात्रा कैसे करते हैं। ब्रायन टॉमेयी, अंदरूनी मुद्रा द मुद्रा बाजार, बीटीवीमी विदेशी मुद्रा आउटलुक EURJPY 121.32 से नीचे तंग श्रेणी में रह रहा है और इंट्राडे पूर्वाग्रह तटस्थ रहता है। हम इस बात पर विचार कर रहे हैं कि 124.08 से सुधारात्मक गिरावट पहले ही 119.32 पर पूर्ण हो गई है। 121.32 से ऊपर पूर्वाग्रह 123.30 प्रतिरोध के लिए ऊपर की तरफ बंद हो जाएगा 123.30 का तोड़ा पूरे मध्यम अवधि का विस्तार करेगा 140.67 मामूली समर्थन बरकरार है, जीबीपीजेपीवाई में अंतराल पूर्वाग्रह 144.77 प्रतिरोध के लिए ऊपर की तरफ हल्का रहता है। 136.44 से उठो 148.42 से समेकन पैटर्न के दूसरे चरण के रूप में देखा जाता है। 144.77 का टूटना इस 148.42 उच्च पर एक परीक्षण को लक्षित करेगा। डाउनसाइड पर, नीचे 140.67 मामूली समर्थन 0.8550 मामूली प्रतिरोध के साथ अखंड, EURGBP में अंतराल पूर्वाग्रह नकारात्मक पक्ष पर नीचे रहता है। 0.8851 से गिरने से सुधारात्मक पैटर्न के तीसरे चरण को 0.9304 के रूप में देखा जाता है। गहरा गिरावट 0.8303 कम करने के लिए अगले कम देखा जाना चाहिए। ब्रेक 0.9304 से 0.8116 की क्लस्टर समर्थन का विस्तार करेगा EURCHF 1.06310706 के तंग रेंज में रह रहा है और इंट्राडे पूर्वाग्रह पहले तटस्थ रहता है। 1.0706 प्रतिरोध के साथ बरकरार है, आउटलुक हल्का मंदी से रहता है। 1.0620 कुंजी समर्थन स्तर का टूटना 1.1198 से 1.0485 फीबोनासी स्तर तक बड़ा गिरावट का विस्तार करेगा। हालांकि, 4 घंटे की एमएसीडी में तेजी से अभिसरण की स्थिति को देखते हुए, AUDUSD में इंट्राडे पूर्वाग्रह को तोड़ने के लिए इस समय तटस्थ रहता है। 0.7510 समर्थन के साथ बरकरार है, आगे बढ़ने से इनकार नहीं किया जा सकता। हालांकि, 4 घंटे एमएसीडी में मंदी के विचलन की स्थिति में ऊपर की गति को खो दिया गया है। We039d 0.77777833 प्रतिरोध क्षेत्र से मजबूत प्रतिरोध की अपेक्षा ऊपर की तरफ और निकट अवधि के उत्क्रमण के लिए लाए।

No comments:

Post a Comment