Sunday 26 November 2017

Miki विदेशी मुद्रा ब्रोकर


मिकी फॉरेक्स-मिकीफायर एक्सचेंज पर केवल सबसे अच्छा व्यापारिक परिस्थितियां, मिकी फॉरेक्स पर ओपन ट्रेडिंग अकाउंट और फॉरेक्स पर सबसे अच्छी कारोबारी स्थितियों के साथ-साथ पूर्ण प्रशासनिक और तकनीकी सहायता भी मिलती है। सीटीपी ब्रोकर के जरिए 0.5 पीईपी 65 बोनस (6500) 24 घंटे के कारोबार में फैलता है एसटीपी ब्रोकर के लिए कोई जरुरत नहीं है न्यूनतम राशि 20 या 80 (सूक्ष्म लॉट) विभिन्न खाते जमा (कोई आयोग नहीं) - क्रेडिट कार्ड, वेबमनी, कैश या वायर ट्रांसफर द्वारा 1:25 से 1: 500 स्क्रैपिंग व्यापार को स्वीकार करें किसी भी प्रकार के विशेषज्ञ सलाहकार 8 स्वीकृति प्राप्त करें निशुल्क निधियों पर (केवल सक्रिय खातों के लिए) मेटा ट्रेड 4 ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से PAMM खाते (फ्री) WinMobile, iPhone, iPad, आइपॉड, एंड्रॉइड के लिए नि: शुल्क मोबाइल प्लेटफॉर्म एक विदेशी मुद्रा खाता खोलने के लिए कृपया इस ऑनलाइन फार्म को भरें। हम आपको सफल और लाभदायक व्यापार चाहते हैं मीकी विदेशी मुद्रा संपर्क: 33 जब्तींस्की स्ट्रॉ, ट्विन टॉवर 1, तल 5, ऑफिस 503 रमात गण, इज़राइल टेलीफोन। 03-7518111 फैक्स 03-7513313RatingFX: विदेशी मुद्रा दलालों का स्वतंत्र रेटिंग लेखक मिकी विदेशी मुद्रा: मैक्सिम तिथि 2018-05-30 इस दलाल के साथ सबकुछ ठीक हो जाता है व्यापार का मेरा तरीका इसकी वेबसाइट में पाया गया सभी जानकारी के लिए बहुत धन्यवाद में सुधार कर रहा है स्प्रेड प्रतिस्पर्धी हैं और इसकी सभी भुगतान विधियां प्रभावी हैं मिकी फॉरेक्स के लेखक: रिमेर तिथि 2018-05-30 मीिकी विदेशी मुद्रा की ग्राहक सेवा से संतुष्ट हैं क्योंकि मीिकी विदेशी मुद्रा नए व्यापारी के लिए एक पेशेवर ब्रोकर है। वे ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम सेवा प्रदान करते हैं उदाहरण: तेजी से निष्पादन, स्थिर मंच और आसानफा जमा और वापसी इसके अलावा, उनके पास व्यापारियों के लिए बहुत सारे बोनस कार्यक्रम हैं। Miki विदेशी मुद्रा के लेखक: रॉबिन दिनांक 2018-05-27 कुछ सुधारों की आवश्यकता है। उनके पास बहुत खराब ट्रेडिंग सिस्टम था जो मुझे बहुत परेशानियों का कारण बनता है कोई आश्चर्य नहीं है कि उनके ग्राहकों के अधिकांश ने शिकायत दर्ज की है। मीकी विदेशी मुद्रा के लेखक: व्यापारी लाइलकर तिथि 2018-05-24 मैं मिकी विदेशी मुद्रा के साथ यहां अपना व्यापार का आनंद ले रहा हूं क्योंकि हर बार जब मैं जमा करता हूं तो मुझे अपने ट्रेडिंग खाते में स्वचालित बोनस मिलता है, जो मेरे लिए वाकई अच्छा है इसके अलावा, उनके पास आपके ईमेल के जरिए उपयोगी विश्लेषण और बहुत कुछ है कॉस्टumer सपोर्ट टीम थोड़ा धीमा है मिकी फॉरेक्स के लेखक: Ygor Date 2018-05-24 वे बहुत धीमी गति से निष्पादन की पेशकश करते हैं, और यह ब्रोकर स्केल्पर के लिए अच्छा नहीं है। लेकिन जमा और withdrawasl प्रसंस्करण बहुत तेज है Miki विदेशी मुद्रा के लेखक: कैपरी तिथि 2018-03-30 समीक्षा: कई चैट के बाद मुझे एक ही बात थी। विपणन विभाग की खोज के लिए उनके पास मेरे संपर्क हैं और मेरे लिए कभी नहीं पूछा चैट में वे मदद करने की कोशिश करते हैं लेकिन इसके प्रबंधक विभाग और जो कंपनी की देखभाल करता है जो मेरी राय में अच्छा काम नहीं करता। माइकी विदेशी मुद्रा के लेखक: कीथ तिथि 2018-03-24 आज, कोई कारण नहीं के लिए मेरे ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म बंद। मैं अपने ट्रेडों को बंद नहीं कर सकता और सबसे खराब, मैं इस असहाय समय के लिए अपने ग्राहक सहायता से संपर्क नहीं कर सकता। मिकी फॉरेक्स के लेखक: यूहरो ग्लोल्डर तिथि 2018-03-07 मुझे ऑर्डर प्राप्त करने में देरी होने से या इससे कुछ और के परिणामस्वरूप, वापसी समस्याओं से भारी नुकसान हुआ है। अपने अकाउंट्स डिपार्टमेंट को कई बार ईमेल किया लेकिन कोई भी जवाब नहीं दिया गया। ऑनलाइन चैट भी खराब है वे आपके सवालों का जवाब न देते हैं मीकी विदेशी मुद्रा के लेखक: गैडी दिनांक 2018-03-01 मैं इस ब्रोकर मीकी विदेशी मुद्रा का लगभग एक महीने का उपयोग कर रहा हूं और सोचा कि मैं यहां एक समीक्षा छोड़ूंगा। मुझे पता है कि एक महीने का कोई लंबा समय नहीं है, वे अच्छे ब्रोकर हैं अब तक उनके साथ यह मेरा अनुभव है: कोई पुनः उद्धरण नहीं, कोई व्यापार विलंब, जल्दी निकासी और जमा, उत्कृष्ट ग्राहक सेवा मैं ईएएस का उपयोग कर रहा हूं और ये इस प्रकार के व्यापार के साथ ठीक है। वे एक महान दलाल हैं और मुझे उम्मीद है कि वे इस तरह रहेंगे। Miki विदेशी मुद्रा के लेखक: रैपिड डेट 2018-03-01 वे बहुत कम धीमी गति से ऑर्डर देने के आदेश देते हैं। मैं इस दलाल को एक स्कैपर के लिए नहीं सुझाऊंगा 2 वार्षिक ब्याज ठीक है, यद्यपि।

No comments:

Post a Comment