Wednesday 13 December 2017

Forex4noobs पाठ्यक्रममार्ट


मूल्य कार्रवाई का उपयोग करके विदेशी मुद्रा जानें मुझे विश्वास है कि स्मार्ट व्यापारी, जो विदेशी मुद्रा में मास्टर प्लस एक्शन में सफल होना चाहते हैं, और उनके व्यापारिक मनोविज्ञान मूल्य कार्रवाई विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने का सबसे आसान तरीका है, और व्यापार मनोविज्ञान आपको सही तरीके से व्यापार सुनिश्चित करता है। भ्रामक संकेतक का उपयोग भूल जाओ हर व्यापार के बारे में चिंता मत करो किसी योजना के बिना व्यापार के बारे में भूल जाओ अगर आप सही तरीके से विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो मैं आपकी मदद कर सकता हूं। इस हफ्ते कुछ मूल्य कार्यवाही करें I अपने नवीनतम मूल्य एक्शन विश्लेषण और मेरे ट्रेडिंग टिप्स प्राप्त करने के लिए साप्ताहिक न्यूज़लेटर में शामिल हों I अपने व्यापारिक मनोविज्ञान का मास्टर करें, अपने व्यापारिक विश्वास का निर्माण करें और मेरे साथ कुछ ट्रेड करें कहाँ शुरू करने के लिए आप क्या इंतजार कर रहे हैं आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, लेकिन आपको पता नहीं है कि कहां से शुरू करना है। ठीक है, मैंने फॉरेक्स 4 नोव्स को डिजाइन किया है ताकि आप मूल कीमतों से लेकर उन्नत कीमत एक्शन ट्रेडिंग तक पहुंच सकें। मैं भी व्यापार मनोविज्ञान, और धन प्रबंधन को कवर किया। तो आप विदेशी मुद्रा के बारे में सब कुछ जान सकते हैं। नीचे आप चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका देख सकते हैं। यह मार्गदर्शिका आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के माध्यम से ले जाएगा, और आपको विदेशी मुद्रा व्यापार सीखने के लिए अपनी यात्रा पर शुरू करना होगा। चरण 1: मूल बातें यदि आप विदेशी मुद्रा सीखना चाहते हैं, तो विदेशी मुद्रा शिक्षा अकादमी सीखने की प्रक्रिया में आपका पहला कदम है। दूसरों के विपरीत, मैं बेकार विदेशी मुद्रा मूल बातें के साथ अपना समय बर्बाद मत करो, मैं सिर्फ तुम्हें सिखाने के लिए क्या जरूरत है पता है। चरण 2: ट्रेडिंग प्लान इससे पहले कि आप लाइव ट्रेडिंग शुरू करें, आपको एक अच्छा दलाल और एक अच्छी ट्रेडिंग योजना की आवश्यकता है। मुफ्त वीडियो पाठ्यक्रम में मैं आपको सिखाता हूं कि सही दलाल कैसे खोजना है, और एक ठोस व्यापार और धन प्रबंधन योजना कैसे तैयार करें। चरण 3: ट्रेडिंग रणनीति मेरी कीमत एक्शन ट्रेडिंग रणनीति आपको उन्नत मूल्य एक्शन तकनीक सिखाना चाहती है। जैसे मैंने ऊपर कहा, मैं मानता हूं कि नए व्यापारियों को मूल्य की कीमत पर जरूरी काम करना चाहिए, इसलिए मैं अपनी रणनीति को आपके साथ साझा करता हूं। चरण 4: विदेशी मुद्रा ब्लॉग साप्ताहिक मूल्य एक्शन विश्लेषण, रिकॉर्ड किए गए विदेशी मुद्रा वेबिनारों, ट्रेडिंग मनोविज्ञान और युक्तियों के 20 घंटे से अधिक मेरे सभी विदेशी मुद्रा ब्लॉग पर आपको ये मिलेगा मैं आठ साल के लिए ब्लॉगिंग कर रहा हूं, इसलिए टग अभिलेखागार के माध्यम से जाने के लिए बहुत कुछ है: forex4noobs नई कीमत एक्शन कोर्स मेरे लिए Nick8217s वेबसाइट 8220Forex4Noobs8221 वास्तव में वैध है वेबसाइट पर प्रशिक्षण वास्तव में वास्तव में पढ़ने योग्य है और साथ ही निक ने कभी भी किसी भी प्रकार के कठिन बाजार का प्रयास नहीं किया है मैंने उनके परिष्कृत कार्यक्रम खरीदे हैं और यह भी इस सामग्री को पसंद किया है अंदर की जानकारी वास्तव में आसान है और कभी ज़्यादा जटिल नहीं होती है जो मुझे व्यक्तिगत तौर पर फिट बैठती है क्योंकि हम मानते हैं कि कौन सी खरीद और बिक्री अधिक जटिल बनायी जानी चाहिए। निकल के तरीकों को खरीदने और बेचने के साथ-साथ अपनी रणनीति जानने में भी मूल्य हो सकता है वास्तविक रूप से एक अन्य मूल्य वास्तव में वास्तविक चर्चा बोर्ड का उपयोग होता है, जहां वास्तविक उद्योग में शामिल होने के संबंध में लोग अपने स्वयं के उद्योग सुझावों के साथ-साथ तार्किक भी प्रकट करते हैं। Forex4Noobs वास्तव में पहले से ही एक अच्छी प्रशिक्षण वेबसाइट के साथ-साथ व्यक्तिगत रूप से आईटी 8217 ने उपयोगी सामग्री सामग्री की आपूर्ति की है। एक नई ट्रेडिंग उपकरण और निशुल्क I8217ve के लिए रणनीति डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें चर्चा बोर्डों के साथ ही मैंने वेबसाइट के उपयोग से कुछ भी गलत नहीं पाया। I8217d का उल्लेख नहीं करने के लिए, यह वास्तव में वास्तविक वेबसाइट है। हम अक्सर वास्तविक बहस 8220 को सुनते हैं यदि वह नकदी खरीदने और बेचने के कारण वह या तो वह बाजार पाठ्यक्रम 8221 क्यों कर सकता है? वास्तव में, कौन सी बहस वास्तव में समस्याग्रस्त है मेरी निजी कमाई के अधिकांश विदेशी मुद्रा मुद्रा व्यापार के माध्यम से आता है, हालांकि, जैसे कि मैं अतिरिक्त पैसे उत्पन्न करना पसंद करता हूं। बेबीपिप्स विपणन एजेंटों के माध्यम से अतिरिक्त पैसे कमाते हैं, क्योंकि विदेशी मुद्रा विनिर्माण संयंत्र मैं निश्चित रूप से एक व्यक्ति के लिए रोजगार की नौकरी के साथ-साथ विदेशी मुद्रा के माध्यम से अतिरिक्त पैसा भी तैयार करना चाहता हूं 8230 हम ऐसे व्यक्तियों के लिए एक प्रशिक्षण पाठ्यक्रम बेचते हैं जो खरीदना चाहते हैं। हम किसी भी व्यक्ति को खरीदने के लिए कोई रास्ता नहीं लेते हैं, हम उन्हें किसी भी तरह से नहीं जानते हैं कि मेरा निजी कार्यक्रम किस क्रय करना वास्तव में एकमात्र तरीका है, वे 8217 सफल होंगे किसी भी महान आइटम के लिए उचित लागत प्राप्त करने के साथ इसमें कुछ गलत नहीं है। मुद्दा यह है कि बहुत सारे कॉन्सट कलाकारों को जंक के संबंध में बेतुका खर्चों की लागत होती है अन्य खोजी: विदेशी मुद्रा व्यापार की मूल अवधारणाओं को सीखने से पहले ईएएस का व्यापार न करें दूसरों को कुछ खोजों के लिए देखा गया हाल के पोस्ट श्रेणियाँ

No comments:

Post a Comment